Beawar Mandi Bhav -आज का ब्यावर मंडी भाव

इस पोस्ट मे ब्यावर मंडी का भाव Beawar Mandi bhav दिया गया है, जिसमें  जौ, ग्वार, मक्का, ज्वार, कुल्थी आदि फसलों के भाव दिये गए है।

ब्यावर मंडी के आसपास कई अन्य महत्वपूर्ण मंडियां भी स्थित हैं, जो किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए और अधिक विकल्प प्रदान करती हैं।

ब्यावर से लगभग 35 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अजमेर मंडी भी एक प्रमुख बाजार है,जहां पर चना, तिल, और जौ जैसी फसलों का व्यापार होता है।

मसूदा मंडी भी ब्यावर से 28 किलोमीटर की दूरी पर है, जो अपनी सरसों और मूंग की फसलों के लिए जानी जाती है। इन मंडियों की निकटता किसानों को उनकी फसलों के लिए उचित मूल्य प्राप्त करने में मदद करती है।

आज का कोटा मंडी भाव देखे आज का मेड़ता मंडी भाव देखे आज का बाराँ मंडी भाव देखे आज का नागौर मंडी भाव देखे आज का नोखा मंडी भाव देखे आज का जोधपुर मंडी भाव देखे

Beawar Mandi Bhav -आज का ब्यावर मंडी भाव

12 सितंबर 2024

फसलन्यूनतम भावअधिकतम भावमॉडल भाव
मक्का280032003000
सरसों540057005550

यदि आप ब्यावर मंडी भाव और आसपास की अन्य मंडियों के ताज़ा भाव के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो “ebhav.com” के माध्यम कर सकते है।

rajasthan-mandi-bhav

मंडी भाव से जुड़े प्रश्न

ब्यावर मंडी में मक्का का भाव क्या है?

ब्यावर मंडी में मक्का का भाव 2800 से 3200 है।

ब्यावर मंडी में सरसों का भाव क्या है?

ब्यावर मंडी में सरसों का भाव 5400 से 5700 है।

Disclaimer – ebhav.com आप तक मंडियों के दैनिक भाव पहुंचाता है। किसान भाइयों से निवेदन है कि फसल बिक्रय करने से पहले संबंधित कृषि मंडी से भाव की जानकारी जरूर प्राप्त कर ले। किसी भी प्रकार के वित्तीय नुकसान के लिए ebhav.com जिम्मेदार नहीं होगा।


Leave a Comment